{Latest+Best} Motivational Quotes In Hindi, मोटिवेशनल कोट्स

{Latest+Best} Motivational Quotes In Hindi, मोटिवेशनल कोट्स 


हमें हर कठिनाई में अवसर तलाशना चाहिए अपने आप को मुश्किलों मैं अपाहिज़ समझने की सोच को नकार कर हमें हर अवसर की तलाश करनी चाहिए। -वेल्टर कोल
misqilon-main-motivational-quotes



सफलता आपकी क्षमता पर खरा उतर रही है। बस इतना ही है। एक मुस्कान और विश्वास के साथ उठो और जीवन के पीछे लग जाओ । इसे जियो, इसका आनंद लो, इसका स्वाद लो, इसके मज़े लो, इसे महसूस करो। -जे कोप्प

जब मैं निष्क्रिय और शिफ्ट हो जाता हूं, तो मेरे मामले भ्रमित हो जाते हैं; जब मैं काम करता हूं, मुझे परिणाम मिलते हैं ... महान परिणाम नहीं, लेकिन मुझे प्रोत्साहित करने के लिए पर्याप्त। -एडगर वाटसन होवे


हमारे चरित्र को अच्छे समय में नहीं, बलकी  कठिन समय में सही पहचाना जाता है। पॉल ब्रॉडी
hamaare charitr ko achchhe samay mein nahin, balki kathin samay mein paribhaashit kiya gaya hai. pol ब्रॉडी

मैं मूड का इंतजार नहीं करता। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप कुछ भी हासिल नहीं करते हैं। आपके मन को पता होना चाहिए कि यह पृथ्वी पर उतर गया है। -पार्क बक


“मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे।”
“Mehnat itni khamoshi se karo ke saflta shor mcha de.”

    Source :  https://www.digitalkhabar.in/motivational-quotes-in-hindi/
भरोसा रखिए, अगर किसी समस्या का जनम हुआ है तो उसका समाधान भी जरूर होगा।
मोटिवेशनल कोट्स
Source : best motivational quotes in hindi
अपने लक्ष्य को ऊँचा रखो और तब तक मत रुको जब तक आप इसे हासिल नहीं कर लेते है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ