{30-11} latest sad Love Quotes in hindi

latest sad Love Quotes in hindi.Tuute hue dilon ke liye dard bhare sad love quotes especially in hindi .
अपनी नज़दीकियों से दूर ना कर मुझे
मेरे पास जीने की वजह बहुत कम है

अपना और पराया क्‍या है!!
अपना और पराया क्‍या है, मुझे तो बस यही पता है, जो भावनाओं को समझे वो अपना, और जो भावना से परे हो वो पराया, जो दूर रहकर भी पास हो वो अपना, और जो पास रहकर भी दूर हो वो पराया!

हम तो खुशियाँ उधार देने का !!
हम तो खुशियाँ उधार देने का कारोबार करते हैं,साहब कोई वक़्त पे लौटाता नहीं है इसलिए घाटे में हैं


प्यार का रिश्ता इतना मजबूत होना चाहिए की
कोई भी थर्ड पर्सन के वजह से ये कभी ना टूटे


Jate Waqt Usne Mujhse Ajeeb Si Baat Kahi!!
जाते वक्त उसने मुझसे अजीब सी बात कही “तुम जिंदगी हो मेरी, और मुझे मेरी जिंदगी से नफरत है”


मोह ख़तम होते ही खोने का डर चला जाता है, चाहे वो दौलत हो, ज़िन्दगी हो या फिर प्यार ..
Moh khatam hote hi khone ka dar chla jata hai, chahe wo dolat ho, zindagi ho ya fir pyaar



अब तो नफ़रत भी डिजिटल करने लगा हूँ, उसके नाम की ID देखते ही Block कर देता हूँ
Ab to nafarat bhi digital karne lga hoon, Uske naam ki id dekhte hi block kar deta hoon



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ