{Best+}latest} Funny Quotes in hindi

आज हम आपके लिए फनी कोट्स इन हिंदी का कलेक्शन लेकर आए हैं। इन फनी कोट्स को पढ़कर आप हसी से लोट पॉट हो जाएंगे। इन मजेदार फनी कोट्स को आप व्हाट्सएप और फेसबुक कोट्स पर आसानी से डाल सकते हैं। हमें रोज हसी के थके लगाने चाइये।हसने से आपके सरीर में एक नयी ऊर्जा पैदा होती है। हमने इस लेख में कुछ चुनिंदा Funny quotes in hindi है। तो कृपया इस मज़ेदार स्टेटस की पोस्ट को शेयर करें। अगर आपको यह पसंद आया तो पोस्ट के अंत में लाइक जरूर करें।

 मुझे अपने सपनों से बड़ा प्यार है , मगर डर लगता है की ये कहीं भाग न जाएं , इसलिए मैं चाहता हूँ इन्हे दीवार पे टांग दूंग। 



पति- शादी से पहले तुम बहुत उपवास रखती थी

अब क्या हो गया..?

.

पत्नी- बहुत नहीं, सिर्फ 16 सोमवार रखती थी..

.

पति- फिर अब क्या हुआ...?

.

पत्नी - फिर तुमसे शादी हो गई और

मेरा उपवास से भरोसा ही उठ गया..!


जिससे आप शादी करने वाले हैं उसकी सेहन सकती अगर आपने देखनी हो तो उसको धीमे गति वाले इंटरनेट और कंप्यूटर के साथ बिठा दो।  


माँ बेटे से : बीटा मैं तुम्हे एक सलाह देना चाहती हूँ? क्या मैं तुम्हे सलाह दे सकती हूँ

बीटा माँ से : मैं हाँ बोलू या ना क्या फ़र्क़ पड़त है है आप सलाह तोह फिर भी दोगे। 



शादी करके एक चीज़ आपको बेशुमार मिलती है वो है टेंशन । 


इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो आशिक... जो बच गया वो दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह पति

फनी कोट्स : पति अपनी बीवी से : ओह मेरी डार्लिंग मुझसे बात किया करो, ऐसे भैंस की तरह हम्म मत किया करो


किसी और से धोखा खाने से अच्छा है

मेरे साथ चलो मोमोस और गोलगप्पे खाएंगे।

Funny quotes in hindi : kisi aur se dhokha khaane se acha hai,

mere saath chalo momos aur golagappe khaeinge.


Source : Funny Quotes in hindi Funny Quotes in Hindi, Funny Status In Hindi

If you don't like the choice of your wife. Then think about yourself. "

“Men also have feelings. For example, When we feel hungry. "

Sometimes silence means going to hell, Be beautiful by heart .. snapchat is for

Never mind yourself .. this is the work of neighbors and relatives.

Some people are so free .. Save the unknown number and check the DP

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ