Toote hue dilon ke liye Hurt status in hindi

Toote huye Dilon ke liye Hurt status in hindi

Latest Hurt status in hindi, hurt status for whatsapp, hurt status for facebook, hurt status for Instagram 2 line Hurt status in hindi
ज़रूरी नहीं दर्द बोल के ही बयान किया जाये, खामोश होठों से भी अपना दर्द बयान किया जा सकता है !!
मुझपे हक़ जताने वाला कोई नहीं, तू नाराज़ हो तो तुझे मानाने वाले हज़ारों हैं, पर मेरी नाराजगी पे मुझे मानाने वाला कोई नहीं !!
किसी को हर्ट करना बड़ा आसान होता है, पर जब कोई हमें हर्ट करता है तो उस दर्द को सह पाना आसान नहीं होता है !!
जिस तरह पुराने जंग लगे हुए ताले खोलने मुस्किल हैं, उसी तरह तेरी यादों की गिरफ्त से निकलना मुस्किल है !!
काश वो मुझे मिला न होता, काश प्यार उसके साथ हुआ न होता, काश उसके दी हुई चोट में ये दिल टूटा न होता !!
ओह बेहरम एक बारी तो आके मिलजा तेरे लिए ये रूह तड़प रही है, ओह बेहरम एक बारी तो आके देख ले किस तरह ये जिंदगी ख़तम हो रही है !!
एक दिन छोड़ दूंगा तुझसे दिखना, छोड़ दूंगा तेरे बारे में ज़िक्र करना, छोड़ दूंगा तेरे बारे में सोचना भी !!
तेरे इंतज़ार में पलकें हर दम खुली रखती हूँ, पैर संभाल संभाल के रखना कहीं भीग न जाएं , हर जगह मेरे आंशूं जो गिरे हैं !!
अकेले रहना ज्यादा अच्छा है, कम से कम कोई आपको दुखी तो नहीं कर सकता।
मेरा नंबर ब्लॉक करना, मुझे देख के रास्ता बदल देना, ऐसा करने से मुझे दर्द दे सकते हो, मगर मुझे अपने दिल से नहीं निकल सकते हो !!
चाहे तू 100 दर्द दे हम तेरे थे तेरे ही रहेंगे, हम सिर्फ तुमसे और सिर्फ तुमसे प्यार करते रहेंगे !!
माना गलती हुई मुझसे, ऐतबार थोड़ा तो कर मेरा, सिर्फ तुजसे है प्यार मेरा, सिर्फ तुम ही दिल में रहोगे मेरे, ये वादा है मेरा !!
तेरे दिए हुए दर्द मेरी मोहब्बत कम नहीं कर सकते हैं, तेरे दिए हुए दर्द मेरे इरादे कम नहीं कर सकते हैं !!
पास आके दूर चले जाओगे, ये मत सोचना हम तुम्हें भूलपायेंगे !!
दिल कितना नादान है, उसपे फिरसे भरोसा किया जिसने फिर से हर्ट किया, दिल कितना अनजान है, उसपे फिरसे भरोसा किया जिसने फिर से झक्मी किया !!



 Source : Hurt Status

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ